बॉयफ्रेंड के टुकड़े किए, बिरयानी बनाई मज़दूरों में बांट दी और कुत्तों को हड्डियां खिला दीं, ऐसे खुला राज़

एक महिला ने एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए सारी हदें पार कर दी. महिला ने बॉयफ्रेंड को पहले अपने घर बुलाया और फिर उसका मर्डर किया. इसके बाद उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. वह इतने पर ही नहीं रुकी, इसके बाद उसने उसके मांस से बिरयानी बनाई और वहां पास में कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे मजदूरों को खिला दी. इसके अलावा मांस के जो टुकड़े बचे वो उसने पड़ोस में कुत्तों को खिला दिए. मामला संयुक्त अरब अमीरात के अल अइन शहर का है. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 30 वर्षीय महिला ने अल अइन कोर्ट में कबूल किया कि उसने ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड का कत्ल कर टुकड़े किए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट में महिला ने कबूल किया कि उसने बॉयफ्रेंड को इसलिए मार दिया, क्योंकि उसने उसे धोखा दिया था. हत्या काफी समय पहले की गई थी. इसका खुलासा तब हुआ, जब मृतक का भाई उसकी तलाश में महिला के घर पहुंच गया. जब उसने महिला से अपने भाई के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसे किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है. महिला ने बताया कि उसका किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर हो गया था, जिसके बाद हमारा ब्रेकअप हो गया.

टिप्पणियां लेकिन महिला के घर में मृतक के भाई को मिक्सी में एक इंसानी दांत फंसा हुआ नजर आया. इससे उसे शक हुआ और इसी शक से इस मामले का खुलासा हुआ और महिला को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. मिक्सी में दांत फंसे होने की उसने पुलिस में शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और उस दांत का डीएनए टेस्ट करवाया. डीएनए टेस्ट में यह साबित हो गया कि वह दांत महिला के एक्स बॉयफ्रेंड का ही है.

Leave a Reply