समाज कल्याण विभाग करता था नेताओं के घर लड़कियों की सप्लाई !

समाज कल्याण विभाग करता था नेताओं के घर लड़कियों की सप्लाई !

बिहार के मुजफ्फरपुर में सरकारी बालिका गृह से नाबालिग लड़कियां बड़े लोगों के घर सप्लाई की जाती थीं. बाकायदा एक रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न की ये रिपोर्ट सामने आई है. इस रिपोर्ट के बाद बाकायदा महिला थाने में एक शिकायत भी दर्ज हुई है लेकिन एक्शन को नाम पर कुछ नहीं हुआ.

पुलिस के अनुसार, मुंबई की टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस की एक टीम ने राज्य के सभी बालिका गृहों का सोशल ऑडिट किया था. टीम ने 26 मई को उसकी रिपोर्ट बिहार सरकार और मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन को भेजी, जिसमें यह मामला सामने आया.

अब बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से कहा है कि वो इस मामले पर बयान दें.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि किन-किन मंत्रियों और सरकारी अधिकारियों के यहां नाबालिग लड़कियों को भेजा जाता था, ये खुलासा करने से नितीश क्यों डर रहे हैं? इसलिए कि सत्ताधारी दलों के दिग्गज नेताओं के नाम सुनने में आ रहे हैं ?

1 Comment

  1. We must know that whose BJP Ministers are involved in this sex scandal? Mr. Nitish Kumar and Mr. Sushil Modi must declare it and give a statement. To develop faith in politics this action is must.

Leave a Reply