“बीयर पी तो रेप करने का दिल किया. हमने लड़की को अगवा कर लिया”

फरीदाबाद : पांच दिन पहले नेशनल हाइवे पर युवती को अगवा कर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने पुलिस और मीडिया के सामने कबूल किया है कि बियर पीने के कारण वो नशे में थे इस बीच मूड बन  गया और सोचा रेप कर देते हैं. गुरुवार की शाम पुलिस ने मामले के तीसरे आरोपी अशोक को भी गिरफ्तार कर लिया चौथे की तलाश की जा रही है.

घटना शनिवार 13 जनवरी की शाम की है. आरोपियों ने बताया कि वे फरीदाबाद में स्कॉर्पियो गाड़ी की सर्विस करवाने आए थे. रास्ते में उन्होंने बीयर पी इसके बाद ओल्ड लालबत्ती से गुजरते समय उनकी नजर लड़की पर पड़ी और वे उसे अगवा करके ले गए. गिरफ्तार किए गए आरोपी संजीव और अरशद डेयरी का काम करते हैं.

सोचा थोड़ा और मौज की जाए और मौज में एक लड़की की ज़िंदगी बरवाद कर दी. चारों ने अपहरण के बाद गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था.

गौरतलब है कि आरोपियों को राजस्थान के जुरहेड़ा से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी बरामद कर ली है. पुलिस ने गुरुवार की शाम तीसरे आरोपी अशोक को भी मेवात से गिरफ्तार कर लिया.

जबकि एक आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. उसकी तलाश में कई जगहों पर दबिश दी जा रही है. आरोपी लगातार पुलिस से भाग रहा है.

फरीदाबाद के एसीपी (क्राइम) राजेश चेची की मानें तो चारों आरोपी फरीदाबाद में गाड़ी की सर्विस कराने आए थे.

पुलिस की मानें तो बचे हुए एक आरोपियों की भी पहचान हो चुकी है. उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही चेची ने बताया कि गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते समय प्रयोग की गई गाड़ी भी बरामद कर ली गई है.