तोगड़िया की कार में ट्रक ने टक्कर मारी, बाल बाल बचे, हत्या की साजिश का आरोप

गांधीनगर : विश्व हिंदू परिषद नेता प्रवीण तोगड़िया की कार का एक्सीडेंट हो गया है. हादसा बुधवार को सूरत में हुआ. हादसे में तोगड़िया बाल-बाल बच गए. तोगड़िया इस घटना के पीछे उनकी हत्या की साजिश बता रहे हैं. तोगड़िया ने कहा कि जेड प्लस सुरक्षा होते हुए भी पुलिस उन्हें एस्कॉर्ट उपलब्ध नहीं करा रही है. बता दें कि बुधवार सुबह तोगड़िया की गाड़ी को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

 

प्रवीण ने दावा किया कि उन्होंने पुलिस को अपने रूट के बारे में पहले से ही सूचित कर दिया था. उन्होंने कहा कि वह राज्य सरकार से अपनी सुरक्षा में लापरवाही के लिए पुलिस की शिकायत करेंगे. तोगड़िया ने बताया कि बुलेटप्रूफ गाड़ी होने की वजह से सभी लोग सुरक्षित बच गए.

 

बता दें कि इससे पहले भी प्रवीण तोगड़िया ने हत्या का डर जताया था. 15 जनवरी को प्रवीण तोगड़िया अहमदाबाद से संदिग्ध अवस्था में गायब हो गए थे. गायब होने के बाद वह एक पार्क में बेहोशी की हालत में पाए गए थे. तब भी उन्होंने आरोप लगाया था कि राजस्थान पुलिस उनका एनकाउंटर करने आ रही थी इसलिए वह गायब हो गए थे.

 

पिछले दिनों प्रवीण तोगड़िया नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों पर हमला कर सुर्खियों में आ गए थे. उन्होंने कहा था कि जिस तरह सरकार धार्मिक अल्पसंख्यकों की शिक्षा का खर्चा उठाती है, उसी तरह हिंदुओं की जिम्मेदारी भी उसी की है. हज पर सरकार की ओर से खर्च की जाने वाली रकम से लेकर मुस्लिमों के लिए यूनिफॉर्म फैमिली पॉलिसी की बात भी उन्होंने कही. इससे न सिर्फ केंद्र सरकार बल्कि नरेंद्र मोदी की छवि पर सवाल उठना शुरू हो गए थे.