हिट एंड रन मामले में सिंगर आदित्य नारायण गिरफ्तार


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

मुंबई :  सिंगर आदित्य नारायण को एक ऑटो को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आदित्य नारायण की कार एक ऑटो से जा टकराई थी. इस हादसे में ऑटो ड्राइवर और उसमें बैठे पैसेंजर जख्मी हो गए. पुलिस ने सिंगर का मेडिकल टेस्ट भी कराया है. बता दें कि आदित्य नारायण सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑटो ड्राइवर के सिर में चोट लगी है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. वह आईसीयू में एडमिट है. ऑटो में सवार महिला पैसेंजर का पैर फ्रैक्चर हो गया है.

हादसा लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुआ. ऐसा बताया जा रहा है कि आदित्य स्पीड में गाड़ी चला रहे थे. उन्होंने ऑटो को पीछे से टक्कर मारी.

30 साल के आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पहले उन्हें हिरासत में लिया गया फिर कार्रवाई के बाद गिरफ्तार किया गया.

आदित्य पिछले साल रायपुर में एक एयरलाइंस के कर्मचारी को धमकी देने के लिए चर्चा में आए थे. वे सामान के लिए अतिरिक्त फीस लेने पर एयरलाइंस के कर्मचारी से भिड़ गए थे.

वहीं, इससे पहले 2011 में भद्दे कॉमेंट्स करने के लिए एक लड़की ने आदित्य को उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था.