एयरपोर्ट पर मुंह छिपाकर घूम रहे थे अभिनेता इरफान, इस गंभीर बीमारी का हुआ है इलाज

जाने माने अभिनेता इरफान खान अपनी बेहद ही गंभीर बीमारी का इलाज कराकर वापस लौट आए हैं उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. उनकी ताज़ा तस्वीरें वायरल हुई है और इनमें उन्होंने अपना आजब सा हुलिया बानाया हुआ है. उन्हें शनिवार को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया.

ऑनलाइन वायरल हुई तस्वीरों में इरफान हवाईअड्डे पर पापराजी से बचते हुए देखे जा सकते हैं. उन्होंने उन्होंने मफलर से अपना चेहरा छिपा रखा था और गुलाबी जैकेट और कैमोफ्लैज पैंट्स पहनी हुई थीं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हुआ कि फिल्म ‘पिकू’ के अभिनेता कहां जा रहे थे. पिछले साल मार्च में इरफान ने खुलासा किया था कि उन्हें एक रेयर ट्यूमर है। इसके तुरंत बाद वह इलाज के लिए लंदन चले गए थे.

अपने अभिनय के लिए प्रशंसित अभिनेता की देश वापसी के साथ ही उनके भावी कदमों को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई है. कुछ का दावा है कि वह 22 फरवरी से ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे जबकि कुछ का कहना है कि उनका यहां एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने विश्वविख्यात अभिनेता के वापस लौटने की पुष्टि की और सभी अन्य दावों को खारिज कर दिया. सूत्र ने कहा, “इरफान मुंबई लौट आए हैं. लोग बिना किसी पुष्टि के सभी तरह की कहानियां छाप रहे हैं. वे सच नहीं हैं.”