VIDEO : जब तेज़ रफ्तार कार ने उड़ा दिया पेट्रोल पंप

VIDEO : जब तेज़ रफ्तार कार ने उड़ा दिया पेट्रोल पंप

राजकोट मे एक कार पेट्रोल पंप में घुसी और पेट्रोल भरने वाली मशीन को ही उड़ा दिया. कार ने पहले ऑटो में टक्कर मारी फिर पंप को उड़ा दिया.  शहर के कालावड रोड पर एक बेकाबू कार ने तीन वाहनों को अपनी चपेट में लेकर सीधे पेट्रोल पंप में घुस गई. इसके बाद उसने फ्यूल मीटर को उड़ाया. कार के सामने वाला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. बाइक चालक समेत दो को चोटें पहुंची हैं. लोगों की सांसें रुक गई.

यहां कालावड़ रोड पर आत्मीय कॉलेज के पास स्थित पेट्रोल पंप में बुधवार को एक बेकाबू कार ऑटो रिक्शे और एक कार को अपनी चपेट में लेते हुए पेट्रोल पंप में घुस गई. इसके बाद कार ने वहां के फ्यूल मीटर को उड़ा दिया. यह सब देखकर लोगों की सांसे ही रूक गई. सभी ने इस बात की खैर मनाई कि कोई जनहानि नहीं हुई. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

 

स्टीयरिंग से नियंत्रण खोया

कार चालक ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया, इसलिए वह तेज गति के साथ सीधे पेट्रोल पंप में घुस गई. घटना के बाद कार चालक वहां से फरार हो गया. उस समय वहां पेट्रोल भरवाने आए लोग दहशत में आ गए. आज दिन भर पूरे शहर में इसी घटना की चर्चा रही. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्या दिखाई दे रहा है सीसीटीवी में

रास्ते पर जाते हुए एक कार बेकाबू होती है, इस दौरान वह एक बाइक को अपनी चपेेट में लेती है, जिससे बाइक सवार 20 फीट दूर फिंक जाता है. इसके बाद कार टर्न मारकर पेट्रोल पंप में घुस जाती है. वहां एक रिक्शे और उसके बाद फ्यूल मीटर को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर देती है. इस घटना में कार की हालत भी बुरी तरह से खराब हो जाती है.

Leave a Reply