वर्ल्ड चैंपियन समेत 6 खिलाड़ियों से भरी कार पलटी, दिल्ली बॉर्डर पर 4 की मौत


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली: जीटी करनाल रोड पर दिल्ली के सिंघु बॉर्डर के नज़दीक पावर लिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन समेत 6 खिलाड़ी हादसे का शिकार हो गए. इनमें चार खिलाड़ियों की मौत हो गई है. इस हादसे में वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गम्भीर है. बताया जा रहा है कि स्विफ्ट डिजायर कार कार पहले डिवाइडर से भिड़ी और बाद में खम्भे से जा टकराई, जिसके कारण यह एक्सीडेंट हुआ.

सभी छह खिलाड़ी एक ही कार में सवार थे. वहीं, दो खिलाड़ियों को गंभीर हालत में नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया है. आशंका जताई जा रही है कि स्विफ्ट डिजायर कार का बैलेंस बिगड़ने के कारण यह हादसा हुआ. घटना की सूचना मिलते ही अलीपुर थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है. अभी तक जो शिनाख्त हो पाई है उसके अनुसार हरीश, टिंकू, सूरज और (एक अज्ञात जिनकी शिनाख्त बाकी है) की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, आज सुबह करीब चार बजे यह स्विफ्ट डिजायर कार दिल्ली से पानीपत की तरफ जा रही थी, लेकिन अचानक कार डिवाइडर से जा टकराई और पलटियां खाते हुए एक पोल पर अटक गई. कार में पावर लिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन समेत 6 खिलाड़ी थे, जिनमें चार की दर्दनाक मौत हो गई और दो को गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.  हादसे के तुरंत बाद सभी को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लाया गया, जहां चार को डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया. वहीं, सक्षम यादव और बाली को गंभीर हालत में रेफर किया गया है.

वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं. सक्षम यादव ने 2017 में वर्ल्ड चैंपियन में इंडिया के लिए गोल्ड जीता था. बाकी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर एरिया के रहने वाले हैं. आज ये सभी खिलाड़ी अपने बैनर और पावर लिफ्टिंग की किट के साथ ही कहीं जा रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हुआ है. आज किस प्रतियोगिता में जा रहे थे यह सब सक्षम यादव दूसरे खिलाड़ियों के परिजनों के मिलने के बाद ही साफ हो पाएगा. हादसा काफी दर्दनाक है. हादसे की क्या वजह रही यह सभी जांच का विषय है.