मोदी ने गर्व से कहा कि वो उद्योगपतियों के दोस्त

मोदी ने गर्व से कहा कि वो उद्योगपतियों के दोस्त

पीएम मोदी ने आज एलानिया कहा कि वो धन्नासेठों के साथ फोटो खिंचाने में नहीं शर्माते.  उन्होंने कहा कि उद्योपतियों की विकास के निर्माण में अहम भूमिका है और उन्हें चोर-लुटेरा कहकर अपमानित करना पूरी तरह से गलत है. मोदी ने कहा कि विजय माल्या और

इस दौरान पीएम ने कहा कि विपक्षी दल अक्सर देश के बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हैं. यह आरोप सही है अगर विकास को बढ़ाने के लिए मजदूर, कारीगरों की मेहनत काम करती है और इसमें देश के उद्योगपतियों की अहम भूमिका होती है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 देशों की यात्रा करने के बाद अपने दो दिवसीय उत्तर प्रदेश के दौरे पर है. जहां आज उनका उत्तर प्रदेश दौरे का दूसरा दिन है. आज उन्होंने कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया. ख़बरों की माने तो पीएम ने आज कुल 81 प्रोजेक्ट के तहत यूपी की जनता को 60 हजार करोड़ रु की सौगात दी. पीएम मोदी के आज के कार्यक्रम में देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी और अडानी भी मौजूद रहें.

पीएम ने कहा कि अगर हम देश के उद्योगपतियों को चोर और लूटरा कहेंगे तो यह उनका अपमान होगा. यह पूर्णतः गलत है.इस कार्यक्रम को राजनाथ सिंह, सीएम योगी, कुमार मंगलम बिडला, सुभाष चंद्रा और संजय पुरी जैसे बड़े उद्योगपतियों ने भी संबोधित किया.

1 Comment

  1. Nibody is interested in Modi. Modi has become useless person. Everyone who are with Modi will be depressed.

Leave a Reply