VIDEO: चने वाले का वायरल वीडियो आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगा, हनीसिंह और हास्यकवि का फ्यूज़न

दिल्ली के  इस चना बेचने वाले शख्स की आजकल वाट्सएप पर धूम हैं. ये चना बेचने वाला अपने चने के कारण नहीं बल्कि अपने हुनर के कारण सोशल मीडिया पर छा गया है. इसकी वीडियो वाट्सएप पर वायरल हो रही है और इसका 100 फीसदी खालिस देसी रैप किसी भी हनी सिंह और बाबा सहगल से ज्यादा ऑरिजनल और नया है. इस चने वाले को आप शादियों की शान कह सकते हैं और इस मौसम में ये सबका फेवरिट है.

इसकी इस कला के ज्यादातर लोग मुरीद हैं और लोग अपनी शादी और समारोहों में मोटी रकम देकर इसे बुलाते हैं ताकि ये चना बेचकर अपने अंदाज़ से लोगों का मनोरंजन कर सके. इसका शानदार अंदाज़ एक शख्स को अच्छा लगा उसके बाद उसने इसकी वीडियो बनाकर दोस्तों से शेयर की . तबसे लगातार ये वीडियो शेयर हो रही है. वाट्सएप पर शेयरिंग का डेटा तो नहीं होता लेकिन ये वीडियो अबतक लाखों लोग देख चुके हैं

जितना शानदार इस रैपर का कलाम है उतना ही अंदाज़ सबसे बढ़कर है इसकी पोशाक . सुनहरे रंग का घुटने तक कुर्ता और सिर पर गोल टोपी इसकी पहचान है हाथ में छोटी सी डलिया लेकर ये एक बार शुरू होता है तो बंद ही नहीं होता. इस वीडियो को अगर आप एक बार देखेंगे तो दोबारा और तीसरी बार देखे बगैर नहीं रह सकेंगे.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें