VIDEO-केजरीवाल का मोदी पर LIVE अटैक, लगाए गंभीर आरोप, देखिए पूरा संदेश

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी को 8 लाख करोड़ रुपये का घोटाला बताया है. शनिवार को केजरीवाल फेसबुक पर लाइव हुए और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने आरोप लगाया कि नोटबंदी के जरिए 8 लाख करोड़ रुपये का घोटाला किया गया है जो आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला है. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि अरबपतियों के कर्ज माफ करने के लिए केंद्र सरकार ने पुराने नोट बंद किए. अब बैंकों के पास पर्याप्त धन आ गया है. केजरीवाल ने ये आरोप फेसबुक पर एक लाइव के दौरान लगाए. फेसबुक लाइव में केजरीवाल ने मीडिया को दरकिनार करके सीधे जनता से संवाद किया था. केजरीवाल का मानना है कि मीडिया हाउस मजबूरी के कारण उनकी बात सीधे प्रसारित नही कर पाते. दर असल ज्यादातर बड़े मीडिया हाउस में रिलाय़ंस और बिड़ला जैसे कॉर्पोरेट के शेयर हैं इसके अलावा ये चैनल्स पर करोड़ों के मानहानि के मुकदमे कर देते हैं. केजरीवाल के ज्यादतर भाषणों का सीधा प्रसारण इसीलिए नहीं होता.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि एक तरफ देश की जनता लाइन में खड़ी है, दूसरी तरफ सरकार करोड़पतियों की मदद कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार दुकानदारों और व्यापारियों को परेशान कर रही है. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के कई बाजारों में गए थे. सब जगह इनकम टैक्स वाले घूम रहे हैं, दुकानों पर ठप्पा लगाया जा रहा है, जनार्दन रेड्डी पर ठप्पा क्यों नहीं लगा रहे.

केजरीवाल ने कहा कि 3 दिन पहले एसबीआई ने 63 अरबपतियों के लोन माफ कर दिए. केंद्र सरकार ने विजय माल्या के 1200 करोड़ रुपये माफ कर दिए. उन्होंने केंद्र पर माल्या को भगाने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने माल्या को रात में हवाई जहाज में बैठाकर भगा दिया, वहीं ग्रीन पीस एनजीओ की प्रमुख को पुलिस ने हवाई जहाज से उतार लिया. केजरीवाल ने पूछा कि जिन लोगों का कर्ज माफ किया जा रहा है, उनके साथ मोदी सरकार का क्या रिश्ता है. यहां सुनिए पूरा संदेश

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें