पद्मावती पर बीजेपी में बगावत के हालात, नेता ने सीधे मोदी को चुनौती दी

पद्मावती पर बीजेपी में बगावत के हालात, नेता ने सीधे मोदी को चुनौती दी

नई दिल्ली:  पद्मावती विवाद पर जो बवाल खड़ा हुआ है वो अब बीजेपी के हाथ से भी निकलता ज रहा है. अब हालत ये है कि बीजेपी के एक नेता नो भी सीधे मोदी को चुनौती दे दी है. ये शख्स कोई और नहीं है बल्कि हरियाणा में बीजेपी के प्रदेश मुख्य मीडिया संयोजक सूरज पाल अम्मू हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले पर पीएम मोदी कब तक चुप्पी धारण करेंगे. उन्हें अब बोलना ही पड़ेगा.

सूरज पाल ने साफ शब्दों में कहा कि अगर उन्हें पार्टी से जाना पड़ेगा वो सज़ा भी मंजूर होगी, लेकिन फिल्म की रिलीज़ को बर्दाशत नहीं करेंगे.

उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, “वोट लेने के लिए राजपूत, मुसलमानों की ऐसी तैसी करनी हो तो राजपूत… और वोट लेने के बाद अपमान कराने के लिए राजपूत. बोलना तो पड़ेगा मोदी जी, बोलना तो पड़ेगा.”

उन्होंने आगे कहा, “गुजरात का चुनाव है. हम आपको वोट दिलाना चाहते हैं. आप पद्मवाती को रिलीज़ नहीं होने दें.”

सूरज पाल ने खुलेआम कहा कि वो मेरठ के उस जवान का धन्यवाद करना चाहते हैं जिसने दीपिका पादुकोण की सिर पर 5 करोड़ का इनाम घोषित किया. उन्होंने कहा, “हम सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ देंगे और उसके परिवार की जरूरतों का भी खयाल रखेंगे.”

अपनी धमकी को जारी रखते हुए सूरज पाल ने कहा कि अगर रणवीर सिंह ने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो उसकी टांग तोड़कर हाथ में दे देंगे.

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोर्य ने कहा कि जब तक फिल्म से आपत्तिजनक सीन हटा नहीं दिए जाते, वो उत्तर प्रदेश में रिलीज़ की अनुमति नहीं देंगे.

करणी सेना भी अपनी मांग पर अड़ी है और उसका साफ कहना है कि किसी कीमत पर वो फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे. करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह का कहना है कि इस फिल्म में मिडिल ईस्ट और दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है.