सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है योगी और गिरिराज की ये तस्वीर, तीखे कमेंट साथ में

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की ये उल्टी तस्वीर ट्विटर पर धमाल मचा रही है. दर असल ये तस्वीर यूपी के सीएम ने ट्वीट तो सीधी की थी लेकिन लोगों ने इसे उल्टा करके ट्वीट करना शुरू कर दिया. कई यूजर्स ने उनपर खुद मियां फजीहत, दूसरे को नसीहत का आरोप लगाया है.

तस्वीर में केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह भी नजर आ रहे हैं. जबकि सीएम योगी एक टेबल पर बैठे किन्हीं कागजों पर हस्ताक्षर कर रहे हैं. तस्वीर में मॉरिशस और भारत का तिरंगा भी टेबल रखा है. पहली नजर में तस्वीर में सबुकछ सामान्य नजर आता है लेकिन ध्यान से देखें तो टेबल पर रखा तिरंगा उल्टा लगाया गया है. वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है, मॉरिशस में अप्रवासी घाट पर आगंतुक पुस्तिका में अपने उद्गार अंकित किया.

इसको देखते ही ट्विटर पर उनकी तस्वीर को लोंगों ने उल्टा कर दिया. ताकि तिरंगा सीधा किया जा सके. ये तस्वीर बार बार ट्वीट हो रही है और करोड़ों लोगोंतक पहुंच चुकी है. लोगों ने इसके साथ रोचक कमेंट भी लिखे हैं.

कोमल लिखती हैं, तिरंगा उल्टा लगाया है. शरद प्रताप सिंह लिखते हैं, शायद टीप कर वन्दे मातरम् लिख रहे हैं. इसलिए ध्यान नहीं गया कि राष्ट्रीय ध्वज उल्टा लगा है. ये है इनका छद्म राष्ट्रवाद. अनुभवी बाबा तस्वीर को उल्टा शेयर कर लिखते हैं, मेरे लिए तिरंगा ही सबकुछ है.

 

बुल्ला गिरिराज से सवाल पूछते हुए लिखते हैं, झंडा उल्टा है. तुम कब जा रहे हो पाकिस्तान. एक यूजर लिखती हैं, मूर्ख कम से कम भारतीय झंडा तो चैक कर लिया करो. अजय कुशवाहा लिखते हैं, योगी जी मॉरिशस में अप्रवासी घाट पर आगंतुक पुस्तिका में अपने उद्गार अंकित किए. शाहनवाज अंसारी, योगी जी तिरंगे का अपमान जो आप किए हैं उसके लिया क्या कहेंगे? कम से कम तिरंगे को सीधा तो कर लिए होते की सत्ता के नशे में कुछ दिख नहीं रहा है?