ज़ी न्यूज़ की ऐंकर की ऊंची इमारत से गिरकर मौत

जी न्यूज़ में कार्यरत एक महिला एंकर राधिका कौशिक  कीसंदिग्ध हालात में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. पूरा हादसाशुक्रवार तड़के 3:30 बजे का है और जान गंवाने वाली एंकरराधिका कौशिक का नाम राधिका कौशिक है. सोसायटी के गार्ड ने इस घटना की सूचना पुलिसको दी. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जेा में लेकरपोस्टोमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से राजस्थान की रहने वाली महिला एंकर राधिका कौशिक राधिका नोएडा के सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष सोसायटी के फ्लैट में अकेले रहती थी. साथी एंकर राधिका कौशिक राहुल ने बताया कि तड़के राधिका कौशिक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की बालकनी से गिर गई.

जिस दौरान यह हादसा हुआ उनके साथ सीनियर एंकर राधिका कौशिक व साथी राहुल अवस्थी भी थे. बताया जा रहा है कि हादसे के समय वह बाथरूम में थे. पुलिस उनसे भी पूछताछ करेगी. इसके अलावा, हादसे की सूचना परिवार को दे दी गई और राजस्थान के जयपुर से परिवार नोएडा आ रहा है.

करीबी दोस्त और साथी एंकर राधिका कौशिक राहुल की मानें तो राधिका कौशिक बृहस्पतिवार शाम से मानसिक रूप से काफी परेशान थी. इसका जिक्र भी राधिका ने किया था. साथी एंकर राधिका कौशिक की मानें तो वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी, इसका अंदाजा उसे भी नहीं था.

रात को कई बार घरवालों से हुई थी बात

राहुल ने बताया कि राधिका ने परेशान होने के चलते रात को कई बार अपने परिजनों से फोन पर बात की थी. रात को उसकी परेशानी के चलते वह उसके फ्लैट पर ही रुक गया था, ताकि उसे समझा सके. पुलिस की मानें तो राहुल जब बाथरूम में था, तभी राधिका ने सोसायटी की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी.

राहुल-राधिका में हुई थी बहस

वहीं, पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच सामने आया है कि राधिका और राहुल अवस्थी (एंकर राधिका कौशिक) के बीच नशे की हालत में होने के चलते बहस भी हुई थी. इस बीच राहुल जब बाथरूम में गया तभी राधिका ने बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी.

पुलिस एंकर राधिका कौशिक राहुल की बात पर पूरी तरह भरोसा नहीं करके सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है, ताकि पुख्ता सच्चाई तक पहुंचा जा सके. इस बाबत पुलिस राधिका के पड़ोसियों से भी पूछताछ करेगी.

एक अन्य साथी पत्रकार ने राधिका की आत्महत्या पर शक जताते हुए कहा कि वह ऐसा कदम उठा ही नहीं सकती. इस पत्रकार की मानें तो राधिका बेहद खुशमिजाज थी और हमेशा दूसरों से गर्मजोशी से मिलती-जुलती थी. दफ्तर में किसी भी कार्यक्रम में बेहद उत्साहित होकर भाग लेती थी.

1 Comment


Leave a Reply