चित्र कला प्रदर्शनी बनी लोगो के आकर्षण का केंद्र, दूसरे दिन बिकी 9 कलाकृतियाँ

चित्र कला प्रदर्शनी बनी लोगो के आकर्षण का केंद्र, दूसरे दिन बिकी 9 कलाकृतियाँ

नोएडा के सेक्टर 44 स्थित आर्ट लाइफ गैलरी में नोएडा लोक मंच और आर्ट लाइफ गैलरी के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित चित्र कला प्रदर्शनी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे जिनमे पूर्व मंत्री मदन चौहान, एडीएम कुमार विनीत, एनईए के अध्यक्ष विपिन मल्हन शामिल थे. इसके अलावा विभिन्न स्कूलो के बच्चे शामिल थे. तारे जमीन पर नाम के सेक्शन में दो साल से लेकर 14 साल तक के बच्चों द्वारा बनाई गई खूबसूरत पेंटिंग भी लोगो को आकर्षित कर रही है.

चित्र कला प्रदर्शनी के शामिल पेंटिंग में से स्थापित कलाकारो की 4 और बच्चो की 5 कलाचित्रो को कला प्रेमियो ने खरीदा है. पेंटिंग के मूल्य का 15 प्रतिशत कलाकार कल्याण निधि जमा किया जाएगा.  नोएडा लोक मंच के संयोजक महेश सक्सेना ने कहा कि यह अपनी तरह की अनोखी कला प्रदर्शनी है. नई प्रतिभाओं और स्थापित कलाकारों को एक मंच पर लाए हैं. जिससे नये कलाकारों को प्रतिभा निखारने का मौका मिले.

चित्र कला प्रदर्शनी नाखून से पेंटिंग करने वाले कलाकार लाल रत्नाकर की पेंटिंग की काफी लोग सराहना  कर रहे है साथ ही साथ तारे जमीन पर नाम के सेक्शन में दो साल से लेकर 14 साल तक के बच्चों द्वारा बनाई गई खूबसूरत पेंटिंग भी लोगो को आकर्षित कर रही है.

Leave a Reply