केजरीवाल का विधायक ऐसे रेप के बाद करता रहा महिला का शोषण, राशन कार्ड के बाद विधवा पेंशन का कांड

AAP के विधायक पर एक महिला ने दुष्कर्म करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. वहीं, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रशांत विहार थाने में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में सिर्फ विधायक को ही नहीं, बल्कि उनके भाई पर भी मामला दर्ज किया है. वहीं, अब महिलाओं के खिलाफ अपराध प्रकोष्ठ के एक अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. यह अलग बात है कि अभी इस केस में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. सीआरपीसी 164 के तहत बयान दर्ज हो चुके हैं.

पीड़ित महिला के आरोपों के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के रिठाला से विधायक महेंद्र गोयल ने उसके साथ दो साल पहले दुष्कर्म किया था. पुलिस ने बुधवार को बताया कि AAP विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का एक मामला दर्ज किया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि महेंद्र गोयल उसे जानते हैं और यह घटना दो साल पहले हुई थी.

जानकारी के मुताबिक, महिला से दुष्कर्म का आरोप तकरीबन दो साल पुराना है. पीड़ित महिला AAP विधायक की पुरानी जान पहचान है. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि विधायक ने दुष्कर्म के बाद न सिर्फ उसे डराया-धमकाया, बल्कि उसकी आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी थी.

सेक्टर 24 रोहिणी क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस की दी शिकायत में बताया तकरीबन 10 साल पहले उसके पति की मौत हो चुकी है. इस दौरान उसे आर्थिक दिक्कत हुई तो वह 2 साल पहले विधवा पेंशन के काम से विधायक के सेक्टर 13 रोहिणी स्थित अपार्टमेंट गई थी.

महिला के मुताबिक, मदद के नाम पर AAP विधायक ने घर में ही पीड़िता के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इतना ही नहीं, इसके बाद यह घटना किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया था.

हद तो तब ही गई जब  पिछले महीने 5 फरवरी को विधायक के भाई ईश्वर ने उसे कई बार अश्लील वीडियो व गंदे मैसेज भेजे. साथ ही अपने साथ संबंध बनाने का दबाव भी डाला.